Ccprar क्या है। इससे घर पर काम करके पैसे केसे कमाए। अच्छी लूट है लूट लो।

 नमस्कार, मेरा नाम ओमप्रकाश शर्मा है। मैं आपको सबसे पहले कंपनी का परिचय देता हूं: CCprar की स्थापना 2019 में हुई थी और इसका मुख्यालय न्यूयॉर्क, युएसए (USA) में है। यह समान विचारधारा वाले वरिष्ठ सिस्टम इंजीनियरों के एक समूह द्वारा प्रबंधित एक प्रभावशाली मार्केटिंग प्रचार मंच है। 2020 की शुरुआत में, CCprar ने वैश्विक रणनीतिक साझेदार बनने के लिए दुनिया के प्रमुख सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म YouTube और Facebook के साथ हाथ मिलाया, जिसे आधिकारिक तौर पर न्यूयॉर्क, यूएसए (USA) में लॉन्च किया गया था। वर्तमान में, CCprar केवल भारतीय बाजार के लिए खुला है, और सदस्यता पंजीकरण पूरी तरह से निःशुल्क है। क्या आपको इस नौकरी की ज़रूरत है।

अगर आप पैसा कमाना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको अकाउंट रजिस्टर करना होगा, बस अपना मोबाइल नंबर भरें।

CCprar आधिकारिक वेबसाइट:https://www.ccprar.com/index.php/Home/Public/reg/smid/2450453

 हमारा काम आसान है। आपको केवल YouTube या Facebook पर संबंधित वीडियो देखने हैं, उदाहरण के लिए, अपने पसंदीदा वीडियो पर क्लिक करें और प्लेटफ़ॉर्म पर स्क्रीनशॉट अपलोड करें।

अगर आप पैसा कमाना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको अकाउंट रजिस्टर करना होगा, बस अपना मोबाइल नंबर भरें।

Ccprar आधिकारिक वेबसाइट: https://www.ccprar.com/index.php/Home/Public/reg/smid/2450453


कृपया पंजीकरण के बाद मुझसे संपर्क करें, मैं आपको सिखाऊंगा कि कैसे कार्य करना है और कमीशन अर्जित करना है।

कार्य पूरा करने के लिए आपको 20 रुपये मिल सकते हैं। कार्य को सीखने और पूरा करने के लिए नीचे दिए गए ट्यूटोरियल पर क्लिक करें। काम पूरा करने के बाद आपको लाभ मिल सकता है।

https://ccpraross.oss-cn-hongkong.aliyuncs.com/IMG_1.MOV

यदि आप नेटवर्क समस्याओं के कारण वीडियो ट्यूटोरियल नहीं खोल सकते हैं, तो कृपया पूर्ण कार्य चित्र ट्यूटोरियल खोलें

https://ccpraross.oss-cn-hongkong.aliyuncs.com/55.jpg

इसमें आप जॉइनिंग होते ही आपको बोनस के तौर पर ₹75 दिए जाएंगे उसके बाद आप इसमें टास्क पूरा करते हो तो एक टास्क के ₹10 मिलेंगे यानी रुपए 20 रोज पहले दिन 75+20=95 दूसरे दिन 95+20=115

यदि आपने टास्क पूरा करके ₹115 अर्जित कर लिए हैं तो आप ₹115 होते ही अपने बैंक अकाउंट में ले सकते हैं। अब आप इसमें एक्टिव होते हो या नहीं आप जानो मगर आप 115 रुपए तो अपनी बैंक में ले लो वो भी फ्री में। आपका दिन शुभ हो धन्यवाद।

Previous
Next Post »