Ccprar क्या है। इससे घर पर काम करके पैसे केसे कमाए? यह सही या गलत ? जानिए।

 नमस्कार, मेरा नाम ओमप्रकाश शर्मा है। मैं आपको सबसे पहले कंपनी का परिचय देता हूं: CCprar की स्थापना 2019 में हुई थी और इसका मुख्यालय न्यूयॉर्क, युएसए (USA) में बताया जाता है।

यह सही नहीं है। क्योंकि कंपनी में कहीं भी इसके मुख्यालय का एड्रेस देखने को नहीं मिला।

 यह समान विचारधारा वाले वरिष्ठ सिस्टम इंजीनियरों के एक समूह द्वारा प्रबंधित एक प्रभावशाली मार्केटिंग प्रचार मंच है। 2020 की शुरुआत में, CCprar ने वैश्विक रणनीतिक साझेदार बनने के लिए दुनिया के प्रमुख सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म YouTube और Facebook के साथ हाथ मिलाया, जिसे आधिकारिक तौर पर न्यूयॉर्क, यूएसए (USA) में लॉन्च किया गया था। वर्तमान में, CCprar केवल भारतीय बाजार के लिए खुला है, और सदस्यता पंजीकरण पूरी तरह से निःशुल्क है। क्या आपको इस नौकरी की ज़रूरत है।

ccprar.com: संबद्ध कार्यक्रम

Ccprar.com का व्यवसाय स्पष्ट रूप से एक लोकप्रिय संबद्ध कार्यक्रम उद्योग से जुड़ा हुआ है। सिर्फ मुखौटा के लिए। हमने उनके व्यवस्थापक पृष्ठ से कुछ सामग्री निकालने का प्रयास किया ताकि यह देखा जा सके कि वे अपने बारे में क्या कहते हैं ताकि लोग विश्वास करें।

इस वेबसाइट को खराब तरीके से डिजाइन किया गया है और इसमें मेटाडेटा में ऐसे तत्व नहीं हैं जो इसकी ऑनलाइन उपस्थिति में मदद कर सकें। नतीजतन, यह विश्वसनीयता खो देता है और दिखाता है कि इसकी गुणवत्ता क्षणिक रूप से संदिग्ध है। जैसे ही वे अपने में सुधार करेंगे, हम इस जानकारी को अपडेट कर देंगे।

हम चाहते हैं कि सभी सत्यापन और समीक्षाएं यथासंभव सटीक हों, ताकि आप ऑनलाइन धोखाधड़ी से अपनी रक्षा कर सकें।

CCprar आधिकारिक वेबसाइट:https://www.ccprar.com

ऑनलाइन दुनिया में कई तरह की फेक साइट्स हैं।

इसमें आप जॉइनिंग होते ही आपको बोनस के तौर पर ₹75 दिए जाएंगे उसके बाद आप इसमें टास्क पूरा करते हो तो एक टास्क के ₹10 मिलेंगे यानी रुपए 20 रोज पहले दिन 75+20=95 दूसरे दिन 95+20=115

यदि आपने टास्क पूरा करके ₹115 अर्जित कर लिए हैं तो आप ₹115 होते ही अपने बैंक अकाउंट में ले सकते हैं।                   यदि आप जानना चाहते हैं कि ccprar.com या अन्य ऑनलाइन स्कैमर की रिपोर्ट कैसे करें ? हमारे पास इसका उत्तर है। आप इसे संघीय व्यापार आयोग से संपर्क करके और फ़ॉर्म भरकर कर सकते हैं।

यहां से ले पूरी जानकारी। RTI act क्या है।

 आपका दिन शुभ हो धन्यवाद।

Previous
Next Post »