IMC को समझें क्या है।

 

IMC ( international marketing corporation Private limited ) एक जिन्दगी बदलने का दुनिया का सबसे आसन तरीका।




प्रश्न 1 :- IMC मे क्या खास बात है?

उत्तर :- IMC Business जो है हमे customer नही बनाता है वो हमे distributor बनाता है और distributor जो होता है वो products को distribute करता है। सामान्य जीवन मे distributor का मतलब होता है कई करोड़ की पार्टी। 

आज 300 products की distributorship लेने जाये आप बाजार मे तो कई करोड़ रूपये आपको उसमे जमा देने पड़ेंगे और आपको कमीशन मिलेगा पौना % । 

आज आप बाटा की एजेन्सी लेने जाये बाजार मे तो बाटा वाला कम से कम भी आपसे 15-20 लाख की security जमा लेता है साथ मे कई लाख का आपको शोरूम खोलना पड़ेगा जगह अच्छी होनी चाहिये। और इसमे भी आपको मात्र 5-10% margin देगा। और यहाँ पर आपको 300 products से ज्यादा की एजेन्सी मिल रही है Free में तो लोग इसकी कीमत समझ नही रहे है।

.

प्रश्न 2 :- IMC का ज्यादा नाम नही सुना। 

IMC मे बहुत सारा पैसे कैसे मिलता है?

उत्तर :-   IMC मे कभी भी किसी product का ad नही आता है।   ना TV पे ना Radio पे    ना Hoardings पे ना magazines मे     ना newspapers मे कभी नही आयेगा।      ना पहले आता था ना आता है ना कभी जिंदगी मे आयेगा।    



नोट,-: कोरोना की वजह से श्री तुलसी का ऐड देना शुरू किया है कंपनी ने।
क्योंकि श्री तुलसी इम्यूनिटी पावर को ज्यादा से ज्यादा बढ़ा रही है इन सब बातों को देखते हुए श्री तुलसी का ऐड देना शुरू किया था। श्री तुलसी से 200 से ज्यादा रोगों में लाभ मिलता है।

 इसका विज्ञापन इसका ad जो करना है वो IMC के distributor को करना है। हमको जो भी पैसा IMC से मिलता है वो IMC के products का ad करने के लिये मिलता है। अगर company को ad के माध्यम से ही माल को बेचना होता तो उसको हमारी जरूरत नही है वो हमे पैसा वापस क्यो देगी वो भी किसी करीना कपूर, शाहरूख खान, सचिन तेंदुलकर, अमिताभ को पैसै देकर ad करवाके अपना माल बेच सकती है। लेकिन company के उददेश्य और मकसद कुछ और है      वो भारत के हर आदमी को आर्थिक आजाद करना चाहती है इसीलिये वो direct selling के method से माल बेच रही है तो ad हमको करना है।



.

प्रश्न 3 :- IMC बिज़नस कैसा है ?

उत्तर:- IMC कोई बिज़नस नही है! यह एक सामान खरीदने का तरीका है| अभी तक पैसे दे कर हम सिर्फ सामान खरीदते है इसमें साथ में पैसे भी मिलते है|

..

प्रश्न 4 :- IMC कंपनी का सामान अच्छा नही है?

उत्तर :-  IMC कोई कंपनी नही है!  IMC एक ब्रांड है जो IMC प्राइवेट लिमिटेड द्वारा बनाया गया है! जैसे RIN , हमाम ,lifebuoy है उसी तरह IMC भी एक ब्रांड है! IMC के जो products है ये जीवन बदलने वाले है। आज तक पूरे world मे कोई एक ऐसा product नही बना जो एक आम आदमी को zero से hero बना सके। एक गरीब को करोड़पति बना दे ऐसा product आज तक नही बना वो बनाती है केवल IMC यही products आपके सपने पूरे करेंगे। यही products आपके बच्चो के सपने पूरे करेंगे। यही products आपको जीवन मे खुशहाल करेंगे। कुछ products की quality मे कमियाँ होगी तो वो आज है कल नही रहेगी|


प्रश्न 5 :- IMC में लोगो को जोड़ना पड़ता है ?

उत्तर :- IMC में लोगो को जोड़ना नही पड़ता बल्कि लोग खुद आते है क्यों कि यहाँ पर असली सामान बिना मिलावट का मिलता है! आज लोगों को ज्यादा पैसे देने के बाद भी सामान की गारंटी नही है और लोगों को असली सामान चाहिए ! हमें तो लोगो को जानकारी देनी है कि हिंदुस्तान में IMC की एक ऐसी दुकान है जहाँ बिना मिलावट का और सस्ता सामान कंजूमर को कंपनी खुद देने आई है !

.फोन करे=09649785222
.
.
.
प्रश्न 6 :- IMC से पैसे कैसे मिलते है?
.

उत्तर:- जब एक आदमी अपनी जरुरत का सामान अनरजिस्टर्ड कंजूमर बन बाज़ार की दुकान से नही खरीदे बल्कि रजिस्टर्ड कंजूमर बन कर अपने कंजूमर नम्बर से IMC की दुकान से खरीदता है तो खरीद के साथ साथ उसको उस खरीद के पॉइंट्स भी मिलते है जो उसको एक बड़ी राशी की तरफ ले कर जाते है! जिस तरह एक छोटी सी राशी का बस का टिकट खरीद कर बस में बैठने से वो बस बड़े शहर की तरफ ले जाती है उसी तरह से यहाँ भी थोड़े से पैसों की खरीद से ये सिस्टम एक आदमी को अमीरी की तरफ ले जाता है अगर वो इसमे टिका रहे तो! .

.

प्रश्न 7 :- लोग कहते है IMC में मेहनत करनी पड़ती है?

उत्तर:- IMC में मेहनत नही करनी पड़ती बल्कि खरीददारी करनी पड़ती है!

हाँ अगर आप जल्दी अमीर बनना चाहते है और अपने परिवार को एक सुरक्षित जीवन देना चाहते हो तो IMC का एक ताना बाना बुनना पड़ता है जिस तरह से सर्कस में खिलाडी उप्पर झुल्ला झूलते है तो निचे एक जाल लगा देते है ताकि वो खिलाडी अगर गिर जाये तो सुरक्षित रह सके !
.
.
.
.

प्रश्न 8 :- यहाँ पे कितना पैसा मिल सकता है?

उत्तर :- यहाँ पे आप अपनी मेहनत की एक एक पाई वसूल करते है आपकी मेहनत को कोई दूसरा नही ले सकता! आप चाहें तो यहाँ पे बहुत कम समय में एक अच्छी भली इन्काम ले सकते है जो लोग पूरी उम्र कड़ी मेहनत करके भी नही ले सकते उस से ज्यादा! और असली बात ये की ये इन्काम आपके बाद आपके वारिश को मिलेगी बढते हुए में!

.

प्रश्न 8 कैसे जुडें

दोस्तों आईएमसी में जुड़ने के लिए आपके पास पैन कार्ड होना जरूरी है इसके अलावा आधार कार्ड बैंक अकाउंट पासबुक की फ्रंट पेज की फोटो और आपकी फोटो होना अनिवार्य है यदि आपके पास यह सारे डाक्यूमेंट्स उपस्थित हैं तो आप हमें contact कीजिए WhatsApp or call - +919649785222

दोस्तों यदि आप आईएमसी बिजनेस के बारे में अधिक जानकारी चाहते हैं तो आप हमें व्हाट्सएप कर सकते हैं यदि आप हमारे साथ आईएमसी बिजनेस करते हैं तो हम आपकी टीम बनाने में पूरी हेल्प करेंगे।



प्रश्न 8   हम आपकी टीम बनाने में हेल्प कैसे करेंगे।



दोस्तों जब आप आईएमसी बिजनेस ज्वाइन करते हैं उसके बाद आप अपने डायरेक्ट में जितने लोग जोड़ते हैं इतने ही लोग हम आपके डायरेक्ट में जोड़ेंगे या हमारे साथ जुड़ने पर आपको आधी टीम हमारे द्वारा प्रदान की जाएगी।

मेरा नाम ओम प्रकाश शर्मा है। अगर आप हमारी टीम में शामिल होंगे तो हम आपकी टीम बढ़ाने में पूरी मदद करेंगे सारी जानकारियां देंगे। हमसे संपर्क करने के लिए 09649785222 इन नंबरों पर व्हाट्सएप या कॉल कर सकते हैं। धन्यवाद
Previous
Next Post »